Cavid-19 भयानक: भीड़भाड़ वाली इंडोनेशियाई कॉफी निर्माता ने बढ़ते मुकदमों की चेतावनी दी

जकार्ता: जकार्ता के एक कब्रिस्तान में स्थित एक वर्कशॉप में ताबूत बनाने वाले ओलास्कर पुरबा और उनकी टीम कड़ी मेहनत कर रही है. वे प्लाईवुड से बने बक्सों को एक साथ जोड़ते हैं और उन्हें भूरा रंग देते हैं। उपयोग के लिए ले जाने से पहले ताबूतों को एक अस्तर के साथ फिट किया जाता है और प्लास्टिक में ढक दिया जाता है। “(कोरोनावायरस) मामलों के बढ़ने से पहले, हम आमतौर पर एक दिन में केवल 10 ताबूत बनाते थे,” 62 वर्षीय, थके हुए दिख रहे थे। “लेकिन अब यह प्रति दिन 30 ऑर्डर तक पहुंच गया है, और यह काम से दोगुना है।”

इंडोनेशिया एशिया के सबसे खराब कोरोनावायरस प्रकोपों ​​​​में से एक से जूझ रहा है, जिसके कारण अत्यधिक संक्रामक डेल्टा संस्करण का तेजी से प्रसार . अधिकारियों ने सोमवार (5 जुलाई) को पिछले 15 दिनों में रिकॉर्ड-उच्च मामलों के 10 वें दिन 558 नई मौतों, रिकॉर्ड मृत्यु के दूसरे दिन और 29,745 नए संक्रमणों की सूचना दी।

जावा में और सबसे बुरी तरह प्रभावित क्षेत्रों बाली द्वीप पर सख्त गतिशीलता प्रतिबंध लगाए गए हैं, और सरकार ने सोमवार (5 जुलाई) को 20 अन्य प्रांतों में प्रभावी मंगलवार को COVID-19 के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए नए उपायों की शुरुआत की। (6 जुलाई)।

स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि 2 जुलाई तक देश भर में अस्पताल में बिस्तर पर रहने की संख्या 75% थी, लेकिन जावा के सबसे अधिक आबादी वाले द्वीप के कुछ अस्पतालों ने राजधानी जकार्ता सहित 90% से अधिक क्षमता की सूचना दी है।

ओलास्कर ने कहा, “हम जिस सामग्री का उपयोग करते हैं, उसे ढूंढना भी मुश्किल हो रहा है, क्योंकि प्लाईवुड की कीमत भी बढ़ गई है।”

ओलास्कर ने कहा, “हम काफी चिंतित हैं क्योंकि हमें पता है कि कई लोग मारे गए हैं।” “वहां सभी लोगों के लिए, कृपया सरकार के नियमों का पालन करें, अपने मास्क पहनें और सामाजिक दूरी का पालन करें।”

Author: Newsinlive

About Newsinlive

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Home
Live TV
Category
Account
Contact